नोकिया 6 ऑडिट: रेडमी नोट 5 प्रो से बेहतर?

नोकिया, घायल और पस्त डंठल, जो अपेक्षाकृत गुणवत्ता में धुंधला हो गया था, एचएमडी वर्ल्डवाइड नामक एक छोटे से पूर्ण संगठन के कारण एक साल पहले सामान्य संज्ञान में लोगों में एक बार फिर लाया गया था। नोकिया 6 एचएमडी वर्ल्डवाइड का एंड्रॉइड सेल फोन की दुनिया में पहला आक्रमण था। इसकी निर्माण गुणवत्ता और रूपरेखा के लिए प्रतिबद्ध, सेल फोन को अपने कम शक्ति वाले प्रोसेसर और निराशाजनक कैमरों के आसपास रहने दिया गया था। वर्तमान में, एक वर्ष के बाद, हमारे पास नया नोकिया 6 (2018) है, जो बहुत अधिक पुनरावृत्त ताज़ा है, और इन प्रमुख क्षेत्रों में अपने अग्रदूत को बढ़ाता है।

इंजन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर के साथ, ज़ीस ऑप्टिक्स के साथ एक बढ़ाया कैमरा, और एक परिवर्तित रूपरेखा, नोकिया 6 (2018) का अर्थ है कि Xiaomi Redmi Note 5 एक्सपर्ट (ऑडिट) और Moto G5S के किसी भी झलक के साथ मुकाबला करना। सर्वेक्षण को)। सेल फोन के हमारे शुरुआती परिचय बहुत सकारात्मक थे, और अब हमारे पास पर्याप्त ऊर्जा का निवेश करने की क्षमता है।


नोकिया 6 (2018) प्लान

गुणवत्ता और यांत्रिक योजना। HMD वर्ल्डवाइड ने व्यक्त किया है कि नए नोकिया 6 की रूपरेखा तैयार करते समय इसकी सबसे बड़ी जरूरत अपने पूर्वजों की निर्माण प्रकृति को बनाए रखना था। अपने बयान के अनुरूप, नोकिया 6 (2018), जिसे 6000 व्यवस्था एल्यूमीनियम के एकान्त वर्ग से संसाधित किया गया है, हाथ में अथाह रूप से मजबूत लगता है।

हमारे सर्वेक्षण के बीच, हमने टेलीफोन को सामान्य रूप से गिरा दिया और इससे कोई नुकसान नहीं हुआ। सच कहा जाए, चीजों को स्कोर करने के लिए और वास्तव में नोकिया के कठिन दावों का परीक्षण करने के लिए, हमने सेल फोन को मोड़ने का प्रयास किया। हमारे हर प्रयास से कुछ नहीं हुआ। अपने पूर्ववर्ती के समान ही, नोकिया 6 (2018) निर्विवाद रूप से वर्ष के सबसे कठिन सेल फोन के लिए एक दावेदार है।


हालांकि मजबूत विकास अपने स्वयं के विशेष रूप से प्रोविंस की व्यवस्था करता है। 8.5 मिमी पर, सेल फोन वहाँ बाहर सबसे पतला नहीं है और यह हाथ में बहुत बड़े पैमाने पर लगता है। स्क्रीन के ऊपर और नीचे के मोटे फ्रिंज स्कार्ट में स्थिति को नहीं सुधारते हैं। हमने महसूस किया कि लंबे समय तक स्ट्रेच पर एकान्त का उपयोग बहुत अधिक सहमत नहीं था क्योंकि टेलीफोन थोड़ा चौड़ा है।


नोकिया 6 (2018) तीन विशिष्ट टू-टोन रैप्स में उपलब्ध है। बैक कैमरा और आवरण के आस-पास की कलाकृतियां कुछ सामान्य रूप से आवश्यक ऊर्जा को जोड़ती हैं, जो आमतौर पर एक ख़राब यांत्रिक योजना है।


सेल फोन के बाएं किनारे को आधा नस्ल डबल सिम प्लेट के लिए कुछ अलग रखा गया है, जो आपको एक पल सिम और एक माइक्रोएसडी कार्ड के बीच चुनने के लिए प्रभावित करता है।


बैक कैमरा और डबल ड्रोव लकीर एक अंडाकार लॉजिंग में सेट की गई है जो ज़ीस को मजबूत अक्षरों में अलंकृत किया गया है। अद्वितीय चिह्न सेंसर, जो सीधे कैमरे के लॉजिंग के नीचे खोजा जाता है, सभी मोर्चों पर एक झटका है। विशेष रूप से यह उदारवादी नहीं है और अवसर पर गलत है, हालांकि यह क्षेत्र बहुत ही गैर-आर्थिक है। हमने सेंसर के समय और बार-बार विरोध के रूप में ड्रोव की लकीर से टकराते हुए अपनी उंगलियों की खोज की



नोकिया 6 (2018) विवरण


स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर। इस बार, एचएमडी वर्ल्डवाइड ने नोकिया 6 (2018) को 2.2 गीगाहर्ट्ज़ पर अधिक सक्षम स्नैपड्रैगन 630 के साथ तैयार किया है।

अन्य काफी अपडेट भी हैं। अप्रचलित छोटे पैमाने के USB पोर्ट को USB Write C पोर्ट के साथ दबा दिया गया है, और वर्तमान में Nokia Android के लिए समर्पित है, जो आदर्श रूप से अधिक नियमित प्रोग्रामिंग रीफ्रेश करता है। HMD वर्ल्डवाइड ने एक साल पहले के लीडर Nokia 8 में मध्य-विस्तार सेल फोन: बोथी मोड और OZO साउंड के अलावा दो से अधिक हाइलाइट्स लाए हैं।


हालाँकि, Xiaomi ने अपने सेल फोन के कुछ रूपों की पेशकश करने के लिए एक प्रवृत्ति है, नोकिया ने नोकिया 6 (2018) के साथ इसे सभ्य और सीधा रखने के लिए चुना है। अभी, सेल फोन केवल एक भिन्नता में पेश किया गया है, जिसमें 3 जीबी की स्मैश और 32 जीबी की आवक स्टॉकपिलिंग है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके बढ़ाया जा सकता है, हालांकि बाद में इसके बजाय जल्द बदलने की आवश्यकता होती है।


HMD वर्ल्डवाइड ने एक साल पहले इमेजिंग ब्रांड कार्ल ज़िस के साथ एक समन्वित प्रयास की रिपोर्ट की थी, जिसके उत्पाद नोकिया 8 में पाए गए थे। संगठन ने अब ज़ीस ऑप्टिक्स को अपने मिड-रन प्रसाद के लिए भी अवगत करा दिया है। इमेजिंग मोर्चे पर, नोकिया 6 (2018) में ज़ीआईएस ऑप्टिक्स के साथ एक 16-मेगापिक्सल का बढ़ा कैमरा है, एक डबल टोन ड्रोव स्ट्रीक, एक एफ / 2.0 उद्घाटन और 1-माइक्रोन पिक्सल है। मोर्चे पर, सेल फोन में 1.12-माइक्रोन पिक्सल और f / 2.0 उद्घाटन के साथ 8-मेगापिक्सेल बसे एकाग्रता कैमरा है।


 6 में क्विक चार्ज शामिल है। उपलब्धता विकल्पों में 4 जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11ac, ब्लूटूथ 5.0, एफएम रेडियो, जीपीएस / ए-जीपीएस, यूएसबी कंपोज सी (यूएसबी 2.0), और 3.5 मिमी ईयरफोन जैक शामिल हैं।



नोकिया 6 (2018) निष्पादन, प्रोग्रामिंग, और बैटरी जीवन


पहला नोकिया 6 एक चिकना और अच्छी तरह से निर्मित सेल फोन था जिसमें इसके लुक को समन्वित करने की क्षमता नहीं थी। स्नैपड्रैगन 630 अपने हुड के तहत, नोकिया 6 (2018) एक वैकल्पिक विशाल और विशाल है। हमारी ऑडिट अवधि के बीच, यह दोनों रोजमर्रा के असाइनमेंट और एस्केलेटेड वर्कलोड को अलग करता है

नोकिया 6 (2018) कैमरे

नोकिया 6 (2018) के कैमरे कुछ हद तक मिश्रित पैक के हैं। दरअसल, ZEISS मॉनीकर के विस्तार के साथ, कम रोशनी में भी 16-मेगापिक्सेल का कैमरा लड़ाई बढ़ाता है। मंद के बाद किए गए शॉट्स के पास हंगामा और उचित विस्तार की उचित मात्रा थी। स्व-समायोजन अतिरिक्त रूप से बहुत गलत था और हमें कुछ घटनाओं पर स्क्रीन को शारीरिक रूप से टैप करने की आवश्यकता थी।

पर्याप्त रोशनी होने पर कैमरा सभी चीजों पर गौर करता है। दिन के बीच, कैमरा यह पता लगाता है कि प्रस्तुति को अधिक से अधिक बार सही तरीके से कैसे प्राप्त किया जाए, और विस्तार के भारी माप को पकड़ें। वास्तव में, यहां तक ​​कि अच्छी रोशनी में लिए गए शॉट भी ताजा और नटखट थे। डबल ड्रोव लकीर रोशन दृश्यों की एक सहनीय गतिविधि को पूरा करती है। छायांकन पीढ़ी इस वर्तमान टेलीफोन के ठोस सूट नहीं है। ऑटो मोड में, सफेद समायोजन लगातार hues के साथ असंतुलित रूप से पीला और शांत दिखाई दे रहा था

कृतज्ञता से, एक सक्षम विशेषज्ञ मोड है जो आपको प्रस्तुति, आईएसओ, छाया की गति, सफेद समायोजन और आत्म-समायोजन को नियंत्रित करने का मौका देता है। कुछ हद तक सेटिंग्स को घुमाकर, हमें पता चला कि सटीक हूस कैसे प्राप्त करें। हमें विश्वास है कि नोकिया इस मुद्दे को एक उत्पाद ताज़ा करने के साथ सुलझा सकता है, क्योंकि अधिकांश ग्राहक ऑटो मोड का पालन करेंगे जो अब शुरू होता है कठिनाई का संकेत देता है ठीक है।

8-मेगापिक्सेल बसे एकाग्रता फ्रंट कैमरा अच्छा प्रदर्शन करता है जब प्रकाश की स्थिति बहुत अच्छी होती है, और एक साल पहले के नोकिया 6 में पाए गए फ्रंट कैमरा की तुलना में वास्तव में काफी बेहतर है। तस्वीर की गुणवत्ता प्रकाश के नीचे जाने पर डुबकी लगाती है, और सामने कोई झलक नहीं आती है उस के लिए समायोजित करने के लिए।

एचएमडी वर्ल्डवाइड ने नोकिया 6 (2018) को इस दौरान फ्रंट और बैक कैमरों के साथ फोटो / रिकॉर्डिंग लेने की क्षमता के साथ तैयार किया है। हालांकि इस तत्व को एक सच्चे दिल से प्रचारित शब्द के साथ दुखी किया गया है, - बोथी - यह वास्तव में काफी चतुर है। आप अपनी प्रतिक्रियाओं को रिकॉर्ड कर सकते हैं, जबकि आपका पुच समय बर्बाद कर रहा है या आपका बच्चा कुछ आकर्षक पूरा कर रहा है। दुख की बात है कि इस विधा का उपयोग करते समय दो कैमरों की प्रकृति थोड़ी हलकी होती है।

फेसला

नोकिया 6 (2018) में सामान्य प्रोग्रामिंग रिफ्रेशमेंट की गारंटी के साथ भयानक रूप गुणवत्ता, अविश्वसनीय निष्पादन, शानदार बैटरी जीवन और बिना मिलावट वाला एंड्रॉइड है। Nokia चिह्न का नाम भरोसेमंद रूप से मजबूत टेलीफोन से संबंधित है, और Nokia 6 (2018) ख़ुशी से उस बैनर को आगे बढ़ाता है। यह सबसे आकर्षक सेल फोन नहीं होगा, बल्कि इसकी परवाह किए बिना बेहद सक्षम है।

नोकिया 6 (2018) के बारे में सभी बातों पर किसी भी तरीके से कोई बड़ा धब्बा नहीं है - इसमें 18: 9 का शो नहीं है, जो जल्दी से मानक में बदल रहा है। बैक कैमरा कम रोशनी में लड़ता है, और ऑटो मोड में छायांकन की व्याख्या करता है। इसका सबसे बड़ा प्रतिद्वंद्वी रेडमी नोट 5 प्रोफेशनल (सर्वेक्षण) है, जिसकी अनुमानित कीमत 14,999 रुपये है, जो 18: 9 शो प्रदान करता है, और इसमें बेहतर उपकरण हैं। हालांकि Redmi Note 5 मास्टर की जरूरत स्टॉक है और Nokia 6 (2018) से एंड्रॉइड के स्तर का एक कठिन स्तर है।

Post a Comment

0 Comments